Wednesday 26 February 2020

6 आकर्षक भारतीय अभिनेता,जिन्हें आपको जानने की आवश्यकता है

आजकल इन सुंदर भारतीय महिलाओं की सूची देखना आश्चर्यजनक नहीं है, जिनकी सुंदरता और प्रतिभा की प्रशंसा की जाती है। और केवल यह सही है कि इन महिलाओं ने सफलता हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम किया और ये सभी पहचान और सराहना पाने के योग्य हैं। लेकिन पुरूषों का क्या? हम ये विशेष रूप से भारतीय पुरूषों के लिए अनुभव करते हैं, निश्चित रूप में वह अपने स्वयं के देश में बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन संपूर्ण विश्व में व्यापक रूप से इनकी प्रशंसा नहीं की जाती है और हम इसे बदलने के लिए यहाँ हैं। यह वह छः भारतीय कलाकार हैं, जिन्हें आपको जानने की आवश्यकता है।

1. आमिर खान- 

जब अभिनय की बात आती है तब आमिर एक सच्चे पेशेवर हैं। वह अपनी भूमिकाओं को बुद्धिमानी से चुनने में आश्वस्त हैं और कबूतरबाजी की तरह एक ही चरित्र बार-बार नहीं करते। इसका परिणाम है कि वह हर फिल्म में एक अलग तरह की भूमिका निभाते हैं, आप उसे सिर्फ रोमानी रूचि या सिर्फ हास्य कलाकार या सबसे बुरा, मूक मर्दाना समान किरदार वाला आदमी नहीं कह सकते। उनके प्रशंसक उनकी पसंद की वजह से उन्हें पसंद करते हैं और उनकी नई फिल्मों की उत्साह से प्रतीक्षा करते हैं क्योंकि उन्होंने एक वर्ष में एक ही फिल्म करने का नियम बनाया है। 

2. ऋतिक रोशन- 

रितिक को हाॅलीवुड में सर्वश्रेष्ठ नर्तक में से एक के रूप में जाना जाता है और हमें पूरा यकीन है कि वह 46 वर्ष की आयु में भी इसी से अविश्वसनीय रूप से सुडौल हैं। महिलाएँ सिर्फ उन्हें देखकर लार टपकाती हैं और पुरूष ईष्र्या से हरे हो जाते हैं। वह बाॅलीवुड के प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि एक समय था जब लोग सोचते थे कि वह हमेशा के लिए अपने पिता के साए में रहने वाला है।

The post 6 आकर्षक भारतीय अभिनेता,जिन्हें आपको जानने की आवश्यकता है appeared first on Brain Berries.



from Brain Berries https://ift.tt/32sD965
via World News

No comments:

Post a Comment